Skip to main content

Tradeviewforex


ट्रेडवे केमैन आइलैंड्स मोनेटरी अथॉरिटी (सीआईएमए) के ट्रेडवे लिमिटेड में आपका स्वागत है ग्रैंड केमन में स्थित, केवाय 1-1108 94 सोलारिस एवेन्यू सूट 1348 कैमाना बे, केमैन द्वीप फोन 1 345 9 45 6271 यूके पेमेंट प्रसंस्करण कार्यालय: टीवीसीएम लिमिटेड 15 ब्रमेट क्लॉज वॉटफोर्ड, हेर्फोर्डशायर में स्थित है WD17 4LP यूनाइटेड किंगडम tradeviewforex विदेशी मुद्राओं के कारोबार में नुकसान का जोखिम है और यह सभी के लिए उपयुक्त नहीं है। हमें बोली-पूछो फैल के माध्यम से हमारी सेवाओं के लिए मुआवजा दिया जाता है। कॉपीराइट 2017. सभी अधिकार सुरक्षित ट्रेडिव्यू लिमिटेड द्वारा प्रदत्त सेवाओं और उत्पादों को संयुक्त राज्य अमेरिका (यू.एस.) के भीतर पेश नहीं किया जा रहा है और अमेरिकी कानून के तहत परिभाषित अमेरिकी व्यक्तियों को नहीं दिया जा रहा है। इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी किसी भी देश के निवासियों के लिए नहीं है, जहां एफएक्स और सीएफडीएस ट्रेडिंग स्थानीय कानूनों या विनियमों द्वारा प्रतिबंधित या प्रतिबंधित है। केमैन आइलैंड मौद्रिक प्राधिकरण के नियमों के तहत व्यापारिक रूपरेखा पूरी तरह से पंजीकृत ब्रोकर डीलेर है। जारी रखें बटन पर क्लिक करके, आप नियमों और शर्तों से सहमत होते हैं गोपनीयता नीति जोखिम प्रकटीकरण ट्रेड देखें निवेश एक निजी तौर पर आयोजित स्वामित्व वाली ट्रेडिंग फर्म मेलबोर्न ऑस्ट्रेलिया में स्थित है पेशेवर प्रोप ट्रेडर्स की हमारी टीम पूरे विश्व में इक्विटीज, फ्यूचर्स, ऑप्शन, एफएक्स और मनी मार्केट्स के कई एक्सचेंजों में व्यापार करती है। हम वास्तविक समय में नवीनतम व्यापार और सूचना प्लेटफॉर्म के माध्यम से हमारे व्यापारियों की गतिविधियों को सुगम बनाने वाली एक तकनीक केंद्रित फर्म हैं। हम व्यापार के लिए एक व्यवस्थित दृष्टिकोण लेते हैं जो हमारे मालिकाना मॉडल द्वारा विकसित यांत्रिक नियमों के एक सेट का अनुसरण करते हैं। बाजार के आंदोलनों के अनुकूल होना महत्वपूर्ण है और यही वजह है कि हम प्रतिकूल अस्थिरता से सुरक्षा को सक्षम करने के लिए बारह (12) अलग-अलग स्वामित्व व्यापार रणनीतियों तक तैनात करते हैं। हमारे सभी प्रोप ट्रेडर्स कई बाजार स्थितियों में मजबूत प्रदर्शन देने के लिए सख्त जोखिम प्रबंधन नियमों का एक समूह का पालन करते हैं। हमारे पास मुख्य मूल्यों का एक सेट है जो हमारे व्यवसाय की सफलता की कुंजी है: ट्रस्ट हम मानते हैं कि यह लंबे समय तक चलने वाले व्यापारिक संबंधों को बनाने का पहला और सबसे महत्वपूर्ण कदम है, और हमारी अखंडता और व्यावसायिकता के माध्यम से हम अपने ग्राहकों के लिए सर्वोत्तम कार्य करने पर ध्यान देते हैं । मूल्य हमारे ग्राहकों को मूल्य प्रदान करना सबसे महत्वपूर्ण महत्व है हमारे ग्राहकों की आवश्यकताओं के साथ अपने स्वयं के मानदंडों को संरेखित करने की हमारी प्रतिबद्धता एक प्रमुख वित्तीय सेवा फर्म के रूप में हमें अलग-अलग सेट करती है। प्रदर्शन हम एक निष्पादन केंद्रित व्यवसाय हैं जहां सफलता हमारे ग्राहकों के साथ साझा की जाती है। व्यापार और वित्तीय सफलता हासिल करने की हमारी प्रतिबद्धता एक ऐसा उपाय है जो भविष्य में आपके निर्णय को आकार देगा। व्यापार व्यू स्वामित्व व्यापार के पीछे के लोगों के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करें हम व्यापार के बारे में गंभीर हैं, क्या आप हमारी स्वाधिकारी ट्रेडिंग फर्म व्यापारियों को आवश्यक विभिन्न कौशल, औजार और प्रौद्योगिकी के साथ व्यापारियों को विभिन्न प्रकार की वैश्विक बाजार स्थितियों में विकसित करने के लिए तैयार करते हैं। आपको व्यावसायिक व्यापार की दुनिया में डूब दिया जाएगा जहां हम आपको व्यापार प्रणाली विकास, जोखिम प्रबंधन और स्थिति का आकार देने के पहलुओं में सफल होने में मदद करेंगे। हमारे पास एक खुला वातावरण है जहां हमारे प्रोप ट्रेडर्स टीम के साथ अपने विचार साझा करते हैं। आप एक प्रभावी व्यापारी बनने के लिए आवश्यक व्यापार के तरीके और मनोदशाओं में एक अनूठी अंतर्दृष्टि हासिल करने में मदद करने के लिए समान दिमाग वाले पेशेवर व्यापारियों के साथ मजबूत संबंध विकसित करेंगे। हम आपको इस पर्यावरण का लाभ उठाने के लिए सशक्त बनाते हैं और अपने खुद के मजबूत व्यापार प्रणाली को बनाने और विकसित करने के लिए नवीनतम व्यापार और सूचना प्लेटफॉर्म का उपयोग करते हैं जो कि किसी भी व्यापार या बाजार की स्थितियों के लिए अनुकूलित किया जा सकता है। व्यापार व्यू निवेश इन व्यापारिक प्रणालियों को आप से लाइसेंस कर सकते हैं और आपको कंपनी के निधि के साथ व्यापार करने या अन्य व्यावसायिक व्यापारियों के साथ साझा करने की अनुमति देते हैं। पारिश्रमिक के लिए हमारा दृष्टिकोण एक प्रदर्शन आधारित है, जिससे यह अंततः आपकी सफलता पर आधारित होगा। जितना अधिक आप अपने प्रशिक्षण में डालते हैं, और अधिक परिश्रम आप अपने सीखने के प्रयासों के लिए हैं, अधिक से अधिक समग्र व्यक्तिगत इनाम आप हमारे प्रमुख ब्रोकर रिश्तों से लाभ प्राप्त करेंगे, किनारे व्यापार रणनीतियों का उपयोग कर सकते हैं, और व्यावसायिक व्यापारियों के लिए विशेष रूप से डिजाइन किए गए 24 घंटे की ट्रेडिंग डेस्क से संचालित कर सकते हैं। एमटी 4 ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म एमटी 4 विश्व की नंबर एक ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार मंच है। यह आपके अनूठे व्यापारिक आवश्यकताओं के लिए सॉफ्टवेयर को विन्यस्त करने के लिए एक बेजोड़ क्षमता के साथ विश्वसनीयता और गति को जोड़ती है। आईसी मार्केट्स के साथ हमारी साझेदारी के माध्यम से, हमने निष्पादन और विश्वसनीयता के लिए सर्वश्रेष्ठ प्लेटफार्म में से एक को प्राप्त किया है। अपने संस्करण को डाउनलोड करें अब कम कमीशन amp रिबेट्स ट्रेड व्यू सभी व्यापारियों के लिए प्रतिस्पर्धी दरों को प्रदान करने के लिए समर्पित है। हमने स्टॉक कमोडिटीज, कमोडिटीज और विदेशी मुद्रा पर उपलब्ध कम से कम कमीशन और उच्चतम फैलाव रिबेट्स का लाभ उठाया है। आईसी मार्केट MT4 के साथ एक जीवंत ट्रेडिंग खाता खोलकर वर्तमान दरों से 25 तक प्राप्त करने के लिए इस छूट का लाभ उठाएं। हमें क्यों चुनें हमें लगता है कि हम क्या करते हैं हम बहुत अच्छे हैं - हम हर रोज लोगों को व्यापारियों में बदलते हैं। यहां हमारे छात्रों से कुछ शब्द दिए गए हैं इंटरमीडिएट कार्यशाला ने मुझे अपनी स्वचालित ट्रेडिंग सिस्टम बनाने के लिए ज्ञान और समझ प्रदान की है। और अनन्य सदस्य पोर्टल, वास्तविक व्यापारियों से सहभागिता करने और समर्थन पाने के लिए एक बेहतरीन जगह है। प्रश्नोत्तर ल्यूक एम डेटा-चौड़ाई 640 डेटा-ऊंचाई 480 डेटा-थंबनेलट्रैडेविएव. उवाप-सामग्रीउपलोड201402person-7.jpg क्लासवॉन्डिक्सरउज़ेललाइटबॉक्स wondercarousellightbox-1 डेटा-ग्रुपवॉन्डिक्सरउज़ेललाइट-1 इंटरमीडिएट कार्यशाला ने मुझे अपना स्वचालित व्यापार प्रणाली बनाने के लिए ज्ञान और समझ प्रदान की। और अनन्य सदस्यों पोर्टल के साथ बातचीत करने और असली व्यापारियों से समर्थन प्राप्त करने के लिए एक बढ़िया स्थान है। ल्यूक एम व्यापार व्यू के लोग वास्तव में अपने सामान को जानते हैं। इंटरमीडिएट कार्यशाला ने मुझे अपना स्वचालित व्यापार प्रणाली बनाने के लिए ज्ञान और समझ प्रदान की - ल्यूक एम मुख्य अंतर: वास्तविक व्यापारियों द्वारा प्रस्तुत कार्यशाला और विश्लेषकों या निवेश शिक्षा प्रदाताओं द्वारा नहीं, जिन्होंने कभी अपने स्वयं के पैसे का कारोबार नहीं किया है। आईडी किसी को भी इस कार्यशाला की सलाह देते हैं, विशेषकर उन जो स्वचालित ट्रेडिंग रणनीतियों के बारे में जानना चाहते हैं। क्वाट पोलीना जे डेटा-चौड़ाई 640 डेटा-ऊंचाई 480 डेटा-थंबनेलट्रैडेविएव. एओयूपी-सामग्रीअपलोड्स201402-8। जेपीजी क्लासवॉन्डस्कारसौजुलाइटबॉक्स विर्ककारौलॉइटबॉक्स-1 डेटा-ग्रुपवॉन्डिक्सरउल्लेक्स-1 कुंजी अंतर: वास्तविक व्यापारियों द्वारा प्रस्तुत कार्यशाला और नहीं विश्लेषकों या निवेश शिक्षा प्रदाताओं द्वारा जिन्होंने अपने स्वयं के पैसे का कारोबार कभी नहीं किया है आईडी किसी को भी इस कार्यशाला की सलाह देते हैं, खासकर उन जो स्वचालित ट्रेडिंग रणनीतियों के बारे में जानना चाहते हैं। पोलिना जे निश्चित रूप से सबसे अच्छा ऑस्ट्रेलियाई कार्यशाला में भाग लेते हैं और विश्व स्तर पर सर्वश्रेष्ठ में से एक हैं (और मैंने उनमें से कई भाग लिया है)। - पोलीना जे ने मुझे अविश्वसनीय रूप से व्यावहारिक उपकरण (और उनका उपयोग करने के बारे में शिक्षा) प्रदान किया है जो कि विकास, बैक परीक्षण, और व्यापारिक विचारों और प्रणालियों के मूल्यांकन में उपयोग किया जाता है। आप अपने व्यापारिक तरीके और विचारों को अगले स्तर तक ले जाने के लिए वास्तव में अच्छी तरह से सशस्त्र आते हैं। - डेव एम डेटा-चौड़ाई 640 डेटा-ऊंचाई 480 डेटा-थंबनेलट्रैडेव्यूव्यू। - उप-सामग्रीअपलोड201402-पार्टनर -6। जेपीजी क्लाउडवॉन्डिक्सरउज़ेललाइटबॉक्स अकरकाउज़ेललाइटबॉक्स-1 डेटा-ग्रुपवॉन्डिक्सरउल्लेक्स-1 यह मुझे अविश्वसनीय रूप से व्यावहारिक टूल (और उनका उपयोग करने के बारे में शिक्षा) प्रदान करता है विकास, वापस परीक्षण, और व्यापार विचारों और प्रणालियों के मूल्यांकन। आप अपने व्यापारिक तरीके और विचारों को अगले स्तर तक ले जाने के लिए वास्तव में अच्छी तरह से सशस्त्र आते हैं। - डेव एम 7 साल के एक सक्रिय शेयर व्यापारी के रूप में, मैं खुशी से सत्यापित कर सकता हूं कि मेरी उम्मीदों और उम्मीदों से परे व्यापार दृश्य द्वारा संचालित कार्यशाला - डेव एम अपने समय और अद्भुत अंतर्दृष्टि साझा करने के लिए धन्यवाद। मैं हमेशा अपने व्यापार को बेहतर बनाने के लिए जितनी राशि सीखता हूं, उससे थक गया हूँ। मैं और भी अधिक सराहना करता हूं कि आप अपने व्यक्तिगत अनुभवों के बारे में मनोविज्ञान का सबक साझा करते हैं जो मैं व्यापार और मेरे जीवन पर लागू कर सकता हूं। हम सभी को कई अवसरों के साथ पेश किया जाता है, जिनमें कुछ बहुत अप्रत्याशित हैं और पहली नजर में स्पष्ट नहीं हैं। यह देखने के लिए प्रेरणादायक है कि आप उन अवसरों के साथ क्या कर रहे हैं जिन्हें प्रस्तुत किया गया है। आपको फिर से और महान देखने के लिए धन्यवाद बैरी (एनएसडब्ल्यू) डेटा-चौड़ाई 640 डेटा-ऊंचाई 480 डेटा-थंबनेलट्रैडेव्यूव्यू। - उप-सामग्रीअपलोड201402person-5.jpg क्लासवॉन्डेस्केलसॉयलटबॉक्स - डेकार्ड-कॉरयोलॉयलबॉक्स-1 डेटा-ग्रुपवॉन्डिकर्सलेसऑल-बॉक्स-1 अपना समय साझा करने और अद्भुत अंतर्दृष्टि साझा करने के लिए धन्यवाद Im हमेशा मेरी मात्रा में सुधार करने के लिए सीखता हूं व्यापार। मैं और भी अधिक सराहना करता हूं कि आप अपने व्यक्तिगत अनुभवों के बारे में मनोविज्ञान का सबक साझा करते हैं जो मैं व्यापार और मेरे जीवन पर लागू कर सकता हूं। हम सभी को कई अवसरों के साथ पेश किया जाता है, जिनमें कुछ बहुत अप्रत्याशित हैं और पहली नजर में स्पष्ट नहीं हैं। यह देखने के लिए प्रेरणादायक है कि आप उन अवसरों के साथ क्या कर रहे हैं जिन्हें प्रस्तुत किया गया है। आपको फिर से और महान देखने के लिए धन्यवाद बैरी (एनएसडब्ल्यू) अपना समय साझा करने और अद्भुत अंतर्दृष्टि साझा करने के लिए धन्यवाद। मैं अपने व्यापार को बेहतर बनाने के लिए जितनी भी राशि सीखता हूं, उससे हमेशा समाप्त होता हूं I बैरी (एनएसडब्लयू) हां इम उन लोगों में से एक जो एक रणनीति से दूसरे पैसे खर्च करने के लिए गए थे कि किसी भी कड़ी मेहनतकश व्यक्ति इस विचार पर चापलूसी करेगा। हां, मैंने पैसा खर्च किया है जो कहीं नहीं गया था। यह कहना उचित होगा कि मैंने सोचा था कि यह गेम उन लोगों के लिए था जो विशेष थे और उपहार भी थे। मुझे बड़ा समय पर संदेह करना शुरू हो गया था लेकिन जब मैं हारने के बारे में था, मुझे एक व्यापारिक फर्म मिला जो शिक्षित व्यापारियों के पास था। मुझे लगता है मैंने उन्हें एक कोशिश देने का फैसला किया क्योंकि वे मेलबर्न में थे। पहली बातचीत मैंने उनके साथ की थी, उनके पाठ्यक्रम के संबंध में, जो कंप्यूटर पर सिस्टम के बारे में चर्चा करता था। जब मैंने कंप्यूटर को शब्द सुना, तो मैं कह सकता हूं कि मुझे बंद कर दिया गया था। इसका कारण यह है कि मैं बहुत ही अशिक्षित कंप्यूटर हूं। दूसरा वार्तालाप एक व्यापारी के रूप में जीवन के बारे में था, मुझे व्यापारिक कमरे में आमंत्रित किया गया था, मैं लोगों को एक जीवित रहने के लिए व्यापारियों के रूप में काम करने के लिए देखा था। उसने मेरे लिए चीजें वास्तविक बनाईं लेकिन कंप्यूटर मेरे दिमाग में अभी भी थे, मुझे पता था कि परीक्षण करना सही काम करना था और टेस्टिंग को वापस करने के बारे में इतनी जल्दी बातें करता था। मैनुअल बैक टेस्टिंग में दिन लग सकता है, यह मुझे देखने की अनुमति देगा कि क्या मेरा सिस्टम दूसरे या मिनट में काम करता है। मैंने अभी भी मेरे मन के पीछे प्रौद्योगिकी के भय के साथ उतरने का निर्णय लिया। इस बार मुझे पता था कि यह अलग था। मैं एक ऐसी रणनीति नहीं खरीद रहा था जो मुझे वास्तविक जीवन व्यापार के लिए बहुत उपयोगी व्यापारिक जानकारी के साथ अपना खुद का सिस्टम बनाने के लिए सिखाया जा रहा था। मैं मध्यवर्ती कार्यशाला करने के लिए कार्यालय चला गया, जो मुझे बहुत शैक्षिक और सूचनात्मक पाया गया। मुझे व्यापार के बारे में इतने सारे आह-हे क्षण मिले, ये असत्य थे। कंप्यूटर को डर लग रहा था कि रॉब, एडविन और ग्रेग बहुत धीरज थे और मुझे बहुत समय दिया क्योंकि उन्हें पता था कि मैं प्रौद्योगिकी के साथ सर्वश्रेष्ठ नहीं हूं। मुझे झुका हुआ था सुरंग के अंत में मैं प्रकाश देखना शुरू कर दिया था, मुझे पता था कि यह किया जा सकता है। मैंने तय किया कि मैं असली व्यापारियों के साथ व्यापारिक मंजिल पर बैठूंगा, इसलिए मैं कार्रवाई के आसपास हो सकता है मैं उन लोगों से सीखना चाहता था जो एक जीवित रहने के लिए व्यापार कर रहे थे क्योंकि मुझे पता था कि मैं क्या करना चाहता था। असली व्यापारियों के साथ माह के लिए फर्श पर बैठे, इस कार्रवाई के आस-पास होने पर मेरा असली शिक्षा शुरू हो गया है। मैंने अपनी पहली पूर्ण व्यवस्था को एक साथ रखा और व्यापार की वास्तविकता के बारे में जानकारी के ढेर और ढेर लिया। मुझे अंत में अपने व्यापार के बारे में कुछ संरचना और स्थिरता महसूस हुई। मैं कह सकता हूं कि महीने के महीने में व्यापारियों के साथ फर्श पर मेरे जीवन का सबसे बड़ा अनुभव था। उस महीने मेरे व्यापारिक ज्ञान को और कुछ नहीं की तरह प्रेरित किया गया है मैं वास्तव में सभी मददगार, धैर्य और ज्ञान के लिए रोब और सभी व्यापारियों को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं हमेशा के लिए आभारी हूँ यदि आप इसके बारे में सोच रहे हैं न, तो बस करो। यह आपके द्वारा किए जाने वाले बेहतरीन चालनों में से एक होगा डैनी (मेलटन, विक्टोरिया) डेटा-चौड़ाई 1060 डेटा-ऊंचाई 480 डेटा-थंबनेलट्रैडेव्यू। एउप-कंटेंटअपलोड्स201402team3.png क्लासवॉन्डरेललाइटबॉक्स - डेक्सार्कोउज़ेललाइटबॉक्स-1 डेटा-ग्रुपवॉन्डिक्सरउल्लेक्स-1 हाँ, मैं उन लोगों में से एक हूं जो एक रणनीति से दूसरे पैसे खर्च करने जा रहा है जो कि किसी भी कड़ी मेहनतकश व्यक्ति सोचा पर चापलूसी होगा हां, मैंने पैसा खर्च किया है जो कहीं नहीं गया था। यह कहना उचित होगा कि मैंने सोचा था कि यह गेम उन लोगों के लिए था जो विशेष थे और उपहार भी थे। मुझे बड़ा समय पर संदेह करना शुरू हो गया था लेकिन जब मैं हारने के बारे में था, मुझे एक व्यापारिक फर्म मिला जो शिक्षित व्यापारियों के पास था। मुझे लगता है मैंने उन्हें एक कोशिश देने का फैसला किया क्योंकि वे मेलबर्न में थे। पहली बातचीत मैंने उनके साथ की थी, उनके पाठ्यक्रम के संबंध में, जो कंप्यूटर पर सिस्टम के बारे में चर्चा करता था। जब मैंने कंप्यूटर को शब्द सुना, तो मैं कह सकता हूं कि मुझे बंद कर दिया गया था। इसका कारण यह है कि मैं बहुत ही अशिक्षित कंप्यूटर हूं। दूसरा वार्तालाप एक व्यापारी के रूप में जीवन के बारे में था, मुझे व्यापारिक कमरे में आमंत्रित किया गया था, मैं लोगों को एक जीवित रहने के लिए व्यापारियों के रूप में काम करने के लिए देखा था। उसने मेरे लिए चीजें वास्तविक बनाईं लेकिन कंप्यूटर मेरे दिमाग में अभी भी थे, मुझे पता था कि परीक्षण करना सही काम करना था और टेस्टिंग को वापस करने के बारे में इतनी जल्दी बातें करता था। मैनुअल बैक टेस्टिंग में दिन लग सकता है, यह मुझे देखने की अनुमति देगा कि क्या मेरा सिस्टम दूसरे या मिनट में काम करता है। मैंने अभी भी मेरे मन के पीछे प्रौद्योगिकी के भय के साथ उतरने का निर्णय लिया। इस बार मुझे पता था कि यह अलग था। मैं एक ऐसी रणनीति नहीं खरीद रहा था जो मुझे वास्तविक जीवन व्यापार के लिए बहुत उपयोगी व्यापारिक जानकारी के साथ अपना खुद का सिस्टम बनाने के लिए सिखाया जा रहा था। मैं मध्यवर्ती कार्यशाला करने के लिए कार्यालय चला गया, जो मुझे बहुत शैक्षिक और सूचनात्मक पाया गया। मुझे व्यापार के बारे में इतने सारे आह-हे क्षण मिले, ये असत्य थे। कंप्यूटर को डर लग रहा था कि रॉब, एडविन और ग्रेग बहुत धीरज थे और मुझे बहुत समय दिया क्योंकि उन्हें पता था कि मैं प्रौद्योगिकी के साथ सर्वश्रेष्ठ नहीं हूं। मुझे झुका हुआ था सुरंग के अंत में मैं प्रकाश देखना शुरू कर दिया था, मुझे पता था कि यह किया जा सकता है। मैंने तय किया कि मैं असली व्यापारियों के साथ व्यापारिक मंजिल पर बैठूंगा, इसलिए मैं कार्रवाई के आसपास हो सकता है मैं उन लोगों से सीखना चाहता था जो एक जीवित रहने के लिए व्यापार कर रहे थे क्योंकि मुझे पता था कि मैं क्या करना चाहता था। असली व्यापारियों के साथ माह के लिए फर्श पर बैठे, इस कार्रवाई के आस-पास होने पर मेरा असली शिक्षा शुरू हो गया है। मैंने अपनी पहली पूर्ण व्यवस्था को एक साथ रखा और व्यापार की वास्तविकता के बारे में जानकारी के ढेर और ढेर लिया। मुझे अंत में अपने व्यापार के बारे में कुछ संरचना और स्थिरता महसूस हुई। मैं कह सकता हूं कि महीने के महीने में व्यापारियों के साथ फर्श पर मेरे जीवन का सबसे बड़ा अनुभव था। उस महीने मेरे व्यापारिक ज्ञान को और कुछ नहीं की तरह प्रेरित किया गया है मैं वास्तव में सभी मददगार, धैर्य और ज्ञान के लिए रोब और सभी व्यापारियों को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं हमेशा के लिए आभारी हूँ यदि आप इसके बारे में सोच रहे हैं न, तो बस करो। यह आपके द्वारा किए जाने वाले बेहतरीन चालनों में से एक होगा डैनी (मेलटन, विक्टोरिया) यदि आप इसके बारे में सोच रहे हैं न, तो बस करो। यह आपके द्वारा किए जाने वाले बेहतरीन चालनों में से एक होगा - डैनी (वीआईसी) आपके समय के लिए बहुत बहुत धन्यवाद और हमारी बैठकों में अपनी विशेषज्ञता साझा करने के लिए (मार्च 3-5)। हमने 3 दिन से इतना सीखा आपको फिर से देखना और प्रेरित होना अच्छा था। हमें लगातार याद दिलाया जाता है कि आपके सिस्टम कितने अद्भुत हैं आपके द्वारा निर्देशित और सलाह देने के लिए हमें कितना विशेषाधिकार प्राप्त है हमें पता है कि हमारी शिक्षा एक कदम-दर-चरण प्रक्रिया है और हम समझ में गति प्राप्त कर रहे हैं। मेलबर्न में हमने आपके साथ बिताए समय आपके व्यापार मॉडल की स्पष्ट समझ प्रदान की। हम जानते हैं कि हमारे पास ज्ञान और समझ में आगे जाना है और हम भविष्य के लिए महान उत्साह के साथ तत्पर हैं। हमारे कई प्रश्नों का उत्तर देने के लिए धन्यवाद, इतनी धैर्यपूर्वक और विशेष रूप से कुछ गलतफहमी को ठीक करने के लिए जो हमें वापस पकड़ रहे हैं। हमने आपके द्वारा प्रदान की जाने वाली पेशेवर सीखने की जगह की सराहना की है, साथ ही साथ आपके उत्साहजनक और प्रेरणादायक दिशा और स्पष्टीकरण। मेरे द्वारा लिखी गई नोटों के 12 पृष्ठ आपके द्वारा प्रदत्त जानकारी की गहराई और चौड़ाई का प्रमाण है। इसके अलावा रॉबर्ट से मिलना बहुत अच्छा था और हमने उनके स्वागत व्यक्तित्व की सराहना की। फिर से धन्यवाद। रोज़मिरी और जनवरी (एनएसडब्ल्यू) डेटा-चौड़ाई 640 डेटा-ऊंचाई 480 डेटा-थंबनेलट्रैडेव्यू.यु.वॉपी- सामग्रीअपलोड्स201402team1.png क्लासवॉन्डस्कोरसोलॉयलबॉक्स - डेकार्कोउज़ेललाइटबॉक्स-1 डेटा-ग्रुपवॉन्डिक्सरउल्लेक्स-1 आपके समय के लिए बहुत बहुत धन्यवाद और हमारी बैठकों में अपनी विशेषज्ञता साझा करने के लिए (मार्च 3-5) । हमने 3 दिन से इतना सीखा आपको फिर से देखना और प्रेरित होना अच्छा था। हमें लगातार याद दिलाया जाता है कि आपके सिस्टम कितने अद्भुत हैं आपके द्वारा निर्देशित और सलाह देने के लिए हमें कितना विशेषाधिकार प्राप्त है हमें पता है कि हमारी शिक्षा एक कदम-दर-चरण प्रक्रिया है और हम समझ में गति प्राप्त कर रहे हैं। मेलबर्न में हमने आपके साथ बिताए समय आपके व्यापार मॉडल की स्पष्ट समझ प्रदान की। हम जानते हैं कि हमारे पास ज्ञान और समझ में आगे जाना है और हम भविष्य के लिए महान उत्साह के साथ तत्पर हैं। हमारे कई प्रश्नों का उत्तर देने के लिए धन्यवाद, इतनी धैर्यपूर्वक और विशेष रूप से कुछ गलतफहमी को ठीक करने के लिए जो हमें वापस पकड़ रहे हैं। हमने आपके द्वारा प्रदान की जाने वाली पेशेवर सीखने की जगह की सराहना की है, साथ ही साथ आपके उत्साहजनक और प्रेरणादायक दिशा और स्पष्टीकरण। मेरे द्वारा लिखी गई नोटों के 12 पृष्ठ आपके द्वारा प्रदत्त जानकारी की गहराई और चौड़ाई का प्रमाण है। इसके अलावा रॉबर्ट से मिलना बहुत अच्छा था और हमने उनके स्वागत व्यक्तित्व की सराहना की। फिर से धन्यवाद। रोज़मिरी और जनवरी (एनएसडब्लयू) हम आपको निर्देशित और सलाह दे सकते हैं - रोज़मिरी और जनवरी (एनएसडब्ल्यू) जोखिम चेतावनी: ट्रेडिंग लीवरेज उत्पादों में महत्वपूर्ण जोखिम हैं और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हैं। कृपया सुनिश्चित करें कि आप किसी भी ट्रेड में प्रवेश करने से पहले शामिल जोखिमों को पूरी तरह से समझें। आप अपनी प्रारंभिक जमा से काफी अधिक खो सकते हैं। इस वेबसाइट पर कोई भी जानकारी सामान्य प्रकृति में है और आपकी वित्तीय स्थिति, उद्देश्यों या आपकी ज़रूरतों को ध्यान में नहीं लेती है जोखिम चेतावनी: ट्रेडिंग लीवरेज उत्पादों में महत्वपूर्ण जोखिम हैं और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हैं। कृपया सुनिश्चित करें कि आप किसी भी ट्रेड में प्रवेश करने से पहले शामिल जोखिमों को पूरी तरह से समझें। आप अपनी प्रारंभिक जमा से काफी अधिक खो सकते हैं। इस वेबसाइट पर कोई भी जानकारी सामान्य प्रकृति में है और आपकी वित्तीय स्थिति, उद्देश्यों या आपकी ज़रूरतों को ध्यान में नहीं लेती है व्यापार दृश्य निवेश एबीएन 980 9 3061 020 इंटरनेशनल कैपिटल मार्केट्स का एक कॉर्पोरेट अधिकृत प्रतिनिधि (एएफएसएल 335 9 2) अधिकृत प्रतिनिधि संख्या 418582 एल सभी अधिकार सुरक्षित है।

Comments

Popular posts from this blog

विदेशी मुद्रा व्यापार - करोड़पति - रणनीति - कि - काम

100 से 800 पिप्स प्रति व्यापार करें विदेशी मुद्रा मिलियनेयर सिस्टम में आपका स्वागत है, यह हमारी योजना है कि हमारे ग्राहकों को मुफ्त और उपयोगी विदेशी मुद्रा की जानकारी प्रदान करें। यह हमारा लक्ष्य है कि हमारे सभी सदस्य विदेशी मुद्रा बाजार से अच्छे पैसे कमाते हैं और अच्छे जीवन जीते हैं जो वे योग्य हैं। यदि आप विदेशी मुद्रा उद्योग में नए हैं, और एक सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी बनना चाहते हैं तो आपको निम्न निर्देशों का पालन करना होगा: अपने स्वयं के अंदर एक बदलाव करें हर समय याद रखें कि आप क्या सोच सकते हैं अपना लक्ष्य निर्धारित करें अल्पावधि लक्ष्य और दीर्घकालिक लक्ष्य दैनिक अपने लक्ष्य को दोबारा शुरू करें अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए अपनी योजना डालें। अपने कदमों को निर्धारित करें और इसे दैनिक शेड्यूल में अनुवाद करें। सही विदेशी मुद्रा शिक्षा के साथ अपने आत्म लैस सही उपकरण के साथ अपने आप को लैस करें सही ब्रॉकर चुनें एक डेमो खाता खोलें व्यापार में वैज्ञानिक रणनीतियों के लिए छड़ी, कभी नसीब पर निर्भर न करें। अपने कौशल का विकास, कमजोरी बिंदु का पता लगाएं और इसे दूर करें। अगर आप पहली कोशिश

व्हाइट लेबल - समाधान विदेशी मुद्रा - खबर

अपने ग्राहकों को नए बाजारों से कनेक्ट करें बहु-ट्रिलियन डॉलर एफएक्स amp सीएफडी मार्केट पर न भूलें पिछले दशक के दौरान, निजी निवेशकों के लिए अपने स्वयं के निवेश का प्रबंधन करने की दिशा में बढ़ती हुई प्रवृत्ति हुई है। एफएक्स बाजार में खुदरा निवेशकों की भागीदारी अब 20 से अधिक होने का अनुमान है, और हर साल बढ़ रहा है एफएक्स, सीएफडी और अन्य ओटीसी बाजारों को शामिल करने के लिए अपने उत्पाद की पेशकश का विस्तार करें लाभ कैपिटल में 18 से अधिक वर्षों का अनुभव है, जो अपने प्रसाद का विस्तार करने के लिए पूरक उत्पाद पोर्टफोलियो के साथ व्यवसायों को सक्षम करने में सक्षम है। हम पूरी तरह से अनुकूलन करने योग्य टर्न-की समाधान प्रदान करते हैं जो आपके ग्राहकों को अपने खुद के ब्रांड के तहत हजारों वैश्विक बाजारों तक पहुंच प्रदान करने की आवश्यकता के मुताबिक आपको प्रदान करती है। इस बारे में अधिक जानकारी के लिए आज यह हमसे संपर्क करें कि यह आपके व्यवसाय के लिए उपयुक्त होगा या नहीं। विदेशी मुद्रा amp CFD की पेशकश क्यों करें अपने व्यापार के लिए एक नया राजस्व प्रवाह बनाएं अपने ग्राहकों को नए लाभदायक उत्पादों को क्रॉस-से