अनुच्छेद 50 कानून श्वेत पत्र 31 जनवरी को संसद में बहस के लिए हाउस ऑफ़ कॉमन्स में पढ़ा जा रहा वक्तव्य 26 जनवरी को 2 फरवरी को होने वाले अंतिम मतदान के लिए निर्धारित बहस का विधेयक, तब 12.30 जीएमटी के दौरान ऊपरी सदन श्वेत पत्र के विवरण में जाता है आज 2 दिन बहस करने के लिए ब्रेक्सिट मंत्री डेविस इस बारे में एक संक्षिप्त विधेयक और एक जूता होने के बारे में बात कर रहे थे लेकिन मुझे लगता है कि संसदीय प्रक्रिया सावधानी के पक्ष में गलती करनी चाहिए। फिर भी यह बहस के लिए काफी समय पेश करता है, इसके परिणाम भी प्रभावित नहीं होता। इस बीच GBPUSD 1.2616 पर 1.25 9 1 लुओ के बाद बिना यूरोजीपी 0.8500 के मुकाबले बढ़ रहा है। क्षण के लिए मेरे GBPJPY शॉर्ट्स की तुलना में मेरे GBPUSD शॉर्ट्स पर बेहतर मूल्य लानत है कि USDJPY जबरदस्त हंसी। हे हो, इसे समय दें प्रीमियर विदेशी मुद्रा व्यापार समाचार साइट 2008 में स्थापित, फॉरेनलाइन एक प्रमुख विदेशी मुद्रा व्यापार समाचार साइट है जो कि असली एफएक्स व्यापार पेशेवरों के लिए दिलचस्प टिप्पणी, राय और विश्लेषण करती है। नवीनतम व्यापारिक विदेशी मुद्रा व्यापार समाचार प्राप्त करें और वर्तमान में सक्रिय व्यापारियों से वर्तमान अपडेट प्राप्त करें फोरेंसाइव ब्लॉग पोस्ट प्रमुख अग्रणी तकनीकी विश्लेषण चार्टिंग टिप्स, फॉरेक्स विश्लेषण, और मुद्रा जोड़ी व्यापार ट्यूटोरियल की सुविधा है। वैश्विक विदेशी मुद्रा बाजारों में झूलों का लाभ उठाने के बारे में जानें और हमारे वास्तविक समय के विदेशी मुद्रा समाचार विश्लेषण और केंद्रीय बैंक समाचार, आर्थिक संकेतकों और विश्व की घटनाओं के प्रति प्रतिक्रियाओं को देखें। 2017 - लाइव एनालिटिक्स इंक v.0.8.2659 उच्च जोखिम चेतावनी: विदेशी मुद्रा व्यापार में एक उच्च स्तर का जोखिम होता है जो सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन अतिरिक्त जोखिम और ऋण जोखिम उत्पन्न करता है। इससे पहले कि आप विदेशी मुद्रा व्यापार का फैसला करें, ध्यान से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव स्तर और जोखिम सहनशीलता पर विचार करें। आप कुछ या सभी अपने प्रारंभिक निवेश को खो सकते हैं, निवेश न करें, जो कि आप खोना नहीं कर सकते। विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े जोखिमों पर खुद को शिक्षित करें, और अगर आपके कोई प्रश्न हों, तो एक स्वतंत्र वित्तीय या कर सलाहकार से सलाह लें सलाहकार चेतावनी: पूर्ववर्ती अपने ग्राहकों और संभावनाओं के लिए एक शैक्षिक सेवा के रूप में संदर्भित ब्लॉग और आर्थिक और बाजार की जानकारी के अन्य स्रोतों के संदर्भ और लिंक प्रदान करता है और ब्लॉग या सूचना के अन्य स्रोतों की राय या अनुशंसाओं का समर्थन नहीं करता है। क्लाइंट और संभावनाओं को सलाह दी जाती है कि ग्राहक या संभावनाओं के संदर्भ में ब्लॉगों या अन्य सूचना स्रोतों में दिए गए राय और विश्लेषण पर विचार करें और व्यक्तिगत विश्लेषण और निर्णय लेने के बारे में ध्यान दें। किसी भी ब्लॉग या सूचना के अन्य स्रोतों को ट्रैक रिकॉर्ड बनाने के लिए नहीं माना जाता है। पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों की कोई गारंटी नहीं है और इसके लिए विशेष रूप से ग्राहकों और संभावनाओं को सलाह दी जाती है कि वे सलाहकार, ब्लॉगर्स, मनी मैनेजर्स और सिस्टम विक्रेताओं द्वारा किए गए सभी दावों और अभ्यावेदन को किसी भी फंड का निवेश करने या किसी भी विदेशी मुद्रा व्यापारी के साथ खाता खोलने से पहले सावधानीपूर्वक समीक्षा करें। इस वेबसाइट के भीतर मौजूद किसी भी समाचार, राय, अनुसंधान, डेटा या अन्य जानकारी को सामान्य बाजार की टिप्पणी के रूप में प्रदान किया गया है और निवेश या व्यापारिक सलाह का गठन नहीं किया गया है। FOREXLIVE स्पष्ट रूप से किसी भी खो प्राचार्य या मुनाफे के लिए किसी भी दायित्व को अस्वीकार करता है जो ऐसी जानकारी के उपयोग या रिलायंस से प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से उत्पन्न हो सकता है। ऐसी सभी सलाहकार सेवाओं के साथ, पिछले परिणाम भविष्य के परिणामों की गारंटी नहीं हैं। टच को देखने के लिए कहीं भी क्लिक करेंड्राफ्ट फाइनेंशियल सर्विसेज और मार्केट्स एक्ट 2000 (विनियमित गतिविधियां) (संशोधन) ऑर्डर 2015 चेयर में श्री ग्राहम ब्रैडी 160 ड्राफ्ट फाइनेंशियल सर्विसेज और मार्केट्स एक्ट 2000 (विनियमित गतिविधियां) (संशोधन) आदेश 2015 2.30 pm160 आर्थिक सचिव ट्रेजरी (एंड्रिया लीड्सॉम): 160 मैं आगे बढ़ना चाहता हूं, 160 समिति ने मसौदा वित्तीय सेवा और बाजार अधिनियम 2000 (विनियामक गतिविधियां) (संशोधन) आदेश 2015.160 पर विचार किया है वित्तीय सेवा उद्योग हमारी अर्थव्यवस्था के लिए महत्वपूर्ण है, यही वजह है कि यूके में वित्तीय सेवाओं की अखंडता और स्थिरता सुनिश्चित करने के लिए सरकार ने व्यापक कार्यवाही की है। लीबोर घोटाले के जवाब में वित्तीय बाजार के मानक के लिए कानून का एक रूपरेखा पेश किया गया, जब सरकार ने लीबोर के हेरफेर का अपराधीकरण करने और उसके प्रशासकों और submitters पर अधिक पर्यवेक्षी आवश्यकताओं के लिए कार्रवाई की। 160 जून, चांसलर ने स्थापना की घोषणा की निष्पक्ष और प्रभावी बाजार की समीक्षा की, जो ब्रिटेन के थोक वित्तीय बाजार गतिविधि की निष्पक्षता और प्रभावशीलता में विश्वास सुनिश्चित करने के लिए सरकारों के दृढ़ संकल्प को मजबूत करती है। इस समीक्षा की अध्यक्षता बैंक ऑफ इंग्लैंड के डिप्टी गवर्नर मिनौचे शाफिक की अध्यक्षता में है, जिसमें चार्ल्स रॉक्सबर्ग, हेम मैजेस्टिस ट्रेजरी में वित्तीय सेवाओं के डायरेक्टर जनरल, और फाइनेंशियल आचार संहिता के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, मार्टिन व्हीट्ले, सह-अध्यक्ष हैं। कुर्सियों को एक ही सचिवालय द्वारा समर्थित किया जाता है, जो कि तीनों अधिकारियों से कुर्सियों के रूप में खींचा जाते हैं। समीक्षा जून 160 में रिपोर्ट करेगा चांसलर ने घोषणा की कि निष्पक्ष और प्रभावी बाजार की समीक्षा शीघ्र सिफारिशें करेगी, जिन पर अन्य प्रमुख वित्तीय मानक यूके अपराधी और विनियामक शासन में लाए जाएंगे जो कि मूल रूप से LIBOR के लिए रखा गया था। वित्तीय अनुबंधों में मानदंडों के व्यापक उपयोग को देखते हुए, यह महत्वपूर्ण है कि उपभोक्ताओं और बाजारों को विश्वास है कि बेंचमार्क विश्वसनीय और भरोसेमंद हैं। 160 अगस्त में, समीक्षा में खजाना की सिफारिश की गई थी कि कानून में सात अतिरिक्त मानक का नाम होना चाहिए। यह तय-आय, मुद्रा और कमोडिटी बाजारों में विस्तृत बेंचमार्क माना जाता है, जैसे कि एफआईसीकैंड ने उन बेंचमार्क को लक्षित करने के लिए एक अनुशंसित सूची का चयन किया था जहां नियामक के पास कम शक्तियां हैं और जहां बेंचमार्क के हेरफेर का वित्तीय बाजारों पर सबसे अधिक प्रभाव पड़ेगा। इसकी सिफारिश की सूची तैयार करने में, समीक्षा में प्रमुख एफआईसीसी मानदंडों की पहचान करने की मांग की गई, जिनके लिए मुख्य बेंचमार्क प्रशासन गतिविधियां यूके में स्थित हैं और जो वित्तीय साधनों में लेनदेन पर आधारित हैं जो कि वर्तमान बाजार के दुरुपयोग विनियमन से पूरी तरह शामिल नहीं हैं। 160 कॉलम संख्या : 4160 सरकार ने सिफारिशों पर चार सप्ताह का परामर्श खोल दिया और बाजार के सभी क्षेत्रों के प्रतिभागियों के साथ गोल-टेबल पर चर्चा आयोजित की। कुल मिलाकर, उत्तरदाताओं ने सहमति व्यक्त की कि समीक्षा द्वारा अनुशंसित सात मानक ब्रिटेन के नियामक शासन में लाए जाने चाहिए। परामर्श के बाद, सरकार ने दिसंबर में घोषणा की कि वे पूर्ण समीक्षा की सिफारिशों के साथ सहमत हुए। 160 मसौदा आदेश में निर्धारित परिवर्तनों में आपराधिक और नागरिक नियामक शासन का विस्तार करने के लिए सात प्रमुख प्रमुख वित्तीय मानकों को शामिल किया गया। परिवर्तनों में एलआईबीआर को निम्नलिखित सात प्रमुख बेंचमार्क में कवर किया जाएगा: WMReuters 4 बजे लंदन फिक्स, जो वैश्विक वैश्विक मुद्रा विनिमय बेंचमार्क है जो स्टर्लिंग रातोंरात सूचकांक औसत है, जिसे सोनिया के रूप में जाना जाता है, और राइनिया , जो दोनों रातोंरात इंडेक्स के संदर्भ दरों के रूप में सेवा करते हैं, अंतरराष्ट्रीय स्वैप और डेरिवेटिव्स एसोसिएशन बेंचमार्क या आईएसडीएएफएक्स, स्वैप दरों के प्रमुख वैश्विक बेंचमार्क और ब्याज दर के स्वैप लेनदेन के लिए फैलता है, लंदन गोल्ड फिक्सिंग बेंचमार्क, जिसे जल्द ही एलबीएमऑलडन कहा जाता है बुलियन मार्केट एसोसिएशन की कीमत, और एलबीएमए चांदी की कीमत, जो लंदन के बाजार में स्वर्ण और स्लिवर की कीमत और आईसीई ब्रेंट सूचकांक निर्धारित करती है, जो कच्चे तेल के बाजार प्रमुख वित्तीय बेंचमार्क के रूप में कार्य करती हैं। 160 ये बदलाव सुनिश्चित करेंगे कि प्रमुख दरों जो यहां और दुनिया भर में वित्तीय बाजारों को आगे बढ़ाते हैं, मजबूत होते हैं, और जो कोई भी उन्हें हेरफेर करने का प्रयास करता है, उसके अधीन है कानून की पूरी ताकत विशेष रूप से, मसौदा आदेश में निर्धारित परिवर्तन एक प्रासंगिक बेंचमार्क को जोड़ तोड़ने के आपराधिक अपमान को बढ़ाएगा, जो कि मूल रूप से लिबोर के लिए पेश किया गया था, उन सभी सात मानदंडों में हेरफेर करने के लिए पाए गए किसी व्यक्ति के लिए। दोषी पाए जाने वाले को जेल में सात साल तक सामना करना पड़ेगा। 160 ये बदलाव उन विशिष्ट मानकों के कई मानकों के लिए प्रशासक, और सबमिट करने वालों के अधीन होंगे। प्राधिकृत कंपनियां कई प्रतिबंधों का सामना कर सकती हैं यदि वे वित्तीय आचरण प्राधिकरण के किसी भी नियम और सिद्धांतों का उल्लंघन करते हैं, जिनमें वित्तीय दंड, निलंबन और संवेदना शामिल हैं। एफसीए ने हाल ही में उन बेंचमार्क को विनियमित करने के लिए अपने मसौदे के नियमों पर अपना परामर्श बंद कर दिया है और परिवर्तनों 1 अप्रैल 160 से शुरू होने से पहले अपने अंतिम नियम प्रकाशित करेंगे। सरकार ने बेहतर विनियमन के लिए हमारी प्रतिबद्धता के अनुरूप पूर्ण प्रभाव का आकलन भी प्रकाशित किया है। इससे पता चलता है कि उन परिवर्तनों की मुख्य लागत योगदानकर्ता बैंकों, बेंचमार्क प्रशासक और एफसीए के लिए आ जाएगी। अधिकांश लागत प्रशासकों पर आती है, स्टाफ के माध्यम से और आईटी के अनुपालन के लिए लागत, 11.65 मिलियन संक्रमणकालीन लागतों के नियमन के साथ, और 7.529 मिलियन वार्षिक, चालू लागतें। हालांकि, उनके सिस्टमिक महत्व के कारण, SONIA और रोनीया के साथ जुड़ी लागत एक में, दो से बाहर नहीं हैं। 160 लाभों में सुधार के साथ-साथ लापरवाही शामिल है, जो गैरकानूनी और कम जुड़ा हुआ जुर्माना और मुकदमेबाजी जोखिम के जोखिम को कम करता है, उन कुंजी की समाप्ति की संभावना कम हो जाती है मानक ने अधिकारियों, बाजार सहभागियों और जनता के बीच बेंचमार्क की विश्वसनीयता और अखंडता में वृद्धि की, वित्तीय बाजारों में अधिक आत्मविश्वास और प्रशासन और विनियामक निरीक्षण में वृद्धि। साथ में, उन परिवर्तनों से पता चलता है कि सरकार बाजार के दुरुपयोग से निपटने, कुछ के अस्वीकार्य व्यवहार से निपटने और यह सुनिश्चित करने के लिए दृढ़ संकल्प जारी करती है कि बाजार उन लोगों के लिए उचित है जो उन पर निर्भर हैं। 160 कॉलम नंबर: 5160 2.37 pm160 कैथी जेमीसन (किलामर्नॉक एंड लाउडुं) (लैबको-ऑप्शन): 160 यहां एक बार फिर से प्रसन्नता हो रही है जैसा कि मंत्री ने रेखांकित किया है, सरकार ने तय की गई आय, मुद्रा और कमोडिटीज (एफआईसीसी) बाजारों के संचालन में विश्वास को बहाल करने के लिए सरकार और राज्य सरकार द्वारा स्थापित उचित और प्रभावी बाजारों की समीक्षा की सिफारिशों से यह आदेश चलाया जाता है। 160 वह मिनेचे शाफिक बैंक ऑफ इंग्लैंड के बाजारों और बैंकिंग के डिप्टी गवर्नर, जिन्होंने उचित और प्रभावी बाजारों को परिभाषित किया था, जो कि 160 ने अपने अंतिम अंतिम प्रयोक्ताओं को प्रतिस्पर्धी कीमतों के आधार पर एक लचीला और अनुमानित तरीके से निवेश, खुद को निधि, और जोखिम हस्तांतरित करने की अनुमति दी है। उन्हें उचित रूप से खुले प्रवेश और पारदर्शिता की पेशकश करनी चाहिए। और उन्हें बाजार अभ्यास और अखंडता के स्पष्ट मानकों के अनुसार कार्य करना चाहिए। 160 ऐसा कुछ है जो हम सभी के साथ सहमत हो सकते हैं। 160 बेंचमार्क की एक शॉर्टलिस्ट की पहचान करने के लिए, समीक्षा ने तीन मानदंडों का विकास किया, जिनके लिए बेंचमार्क में शामिल करने के लिए सिफारिश की गई थी यूके शासन पहला प्रमुख मानक था, जो प्रमुख एफआईसीसी मानक हैं, जो कि मुख्य एफआईसीसी उत्पाद बाजारों में सबसे अधिक उपयोग के साथ परिभाषित हैं। खुदरा और थोक निवेशकों पर उन बेंचमार्क का सबसे बड़ा असर होगा यदि वे विकृत हो या दुर्व्यवहार कर रहे हों दूसरा मानक था, जहां मुख्य बेंचमार्क प्रशासन गतिविधियां ब्रिटेन में स्थित हैं, वैधानिक पहुंच की उपयुक्तता और सीमा के कारण। तीसरा था बेंचमार्क जो वित्तीय साधनों में लेनदेन पर आधारित होते हैं जो वर्तमान बाजार के दुरुपयोग विनियमन से व्यापक रूप से शामिल नहीं होते हैं। 160 मंत्री ने कुछ बाजारों के दुरुपयोग का उल्लेख किया जो हमने पहले ही देखा है। निश्चित आय में, दुनिया भर के फर्मों के कर्मचारियों ने लिबोर, यूरिबोर और स्वयं के फायदे के लिए या, वास्तव में, उनके व्यवसाय के कुछ अन्य हिस्से के लाभ के लिए अल्पावधि उधार लेने की लागत के अन्य समान उपायों में हेरफेर करने का प्रयास किया। वस्तुओं में, हमने सोना, तेल, सीसा, प्लैटिनम, पैलेडियम और यहां तक कि कॉफ़ी सहित, शारीरिक या व्युत्पन्न कीमतों में हेरफेर करने का प्रयास करने वाले व्यापारियों को देखा है। विदेशी मुद्रा में, नवंबर 2014 में, एफसीए ने पांच बैंकों पर 1.1 बिलियन डालर का जुर्माना लगाया, जिसमें जी -10 स्पॉट विदेशी मुद्रा व्यापार के आसपास उनके व्यापारिक प्रथाओं में 160 असफलता थीं। 160 मंत्री ने सरकार की कार्रवाई के बारे में बात की। निष्पक्ष होने के लिए, सरकार ने कई उपायों की शुरुआत की, लेकिन ऐसा लगता है कि इस अवसर पर, उनके दर्शन की चेतावनी अभियंता की गई है। हमने मूल्यों का एक व्यापक और व्यापक भ्रष्टाचार देखा है जिस तरह से बाजारों के साथ निपटाया गया है। मिनोचे शफीक ने अपने भाषण में इस मुद्दे पर लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स को कहा कि यह एक सड़ा हुआ बैरल होने के कारण सड़ा हुआ सेब होने का इतना मामला नहीं है। उस समय में हम में से कितने लोगों ने सोचा कि प्रचलित संस्कृति में क्या हो रहा था। 160 लिबोर स्कैंडल का तेजी से विदेशी मुद्रा और कमोडिटी बाजारों में बेंचमार्क के समान हेरफेर के और परेशान खुलासे का पालन किया गया। उस हेरफेर की एक आम विशेषता उन लोगों की फिक्रपेंसी थी और उनसे अपमानित अवमानना था, जिसके साथ व्यापारियों ने अपने ग्राहकों को फटकारा। मैं वाक्यांश का उपयोग सलाहपूर्वक फटकारता हूं, क्योंकि यह निश्चित रूप से व्यापक दुनिया में सामान्य लोगों के लिए प्रतीत होता है .60 अपराधों की गंभीरता और लागतों के बावजूद, कभी-कभी हमने महसूस किया है कि सरकार को लेने के लिए आवश्यक से अधिक समय ले लिया है कार्रवाई। मैं मंत्री को निष्पक्ष होने की याद दिलाता हूं, वह कॉलम नंबर: 6160 में पद पर नहीं थी, जो कि समय-समय पर लाइबोर अंक वित्तीय सेवा विधेयक के पारित होने के दौरान प्रकाश में आया था। लिबोर हेरफेर के रहस्योद्घाटन के बाद विपक्ष ने सरकार को क्षेत्र की संस्कृति की समीक्षा करने के लिए दबाया। हम 2012/12 के बाद से वित्तीय मानक और वस्तुओं की कीमतों पर समस्याओं की कमी और कार्रवाई की कमी पर प्रकाश डाल रहे हैं। LIBOR के खुलासे के तत्काल बाद, हमने तर्क दिया कि पाठ को स्कैंडल से सीखना चाहिए। मैंने खजाना के तत्कालीन वित्तीय सचिव को एक पत्र में लिखा था कि बीस-बेंच इंडेक्सों की एक सरणी, न केवल लिबोर, आसानी से बैंकिंग प्रणाली में विश्वास को पुनर्जीवित करने के लिए हेरफेर करने की संभावना है, हमें सभी बेंचमार्किंग प्रक्रियाओं को लाने के लिए कर्तव्य है नियामक छाता। 160 मेरी मान मित्र नॉटिंघम ईस्ट के सदस्य (क्रिस लेस्ली) ने 2013.160 में उस बिंदु को दोहराया जब हमने पहली बार 2012 में विदेशी मुद्रा हेरफेर के मुद्दे को उठाया था, हमने वस्तुओं के बाजार के उचित विनियमन के लिए बुलाया और अब वित्तीय सेवाओं (बैंकिंग सुधार) अधिनियम 2013 को बेंचमार्किंग का विस्तार करने के लिए, लेकिन, फिर से, सरकार ने तत्काल कार्रवाई नहीं की। साक्ष्य बताता है कि हेरफेर अक्टूबर 2013 तक जारी रहा। हमने कानून के पारित होने के दौरान कई बहसें सुनाई और बाद में रिंग-फेन्सिंग प्रावधान काफी मजबूत थे या नहीं। मैं आज उस इतिहास में नहीं जाऊंगा, लेकिन हम अभी भी मानते हैं कि हमें उन प्रावधानों को फिर से देखना चाहिए ताकि वे भविष्य के लिए कड़ी हो जाएं, एक अलग-अलग विभाजन की अनुमति देने वाली एक बैकस्टॉप शक्ति के साथ .60 मेरे पास कई प्रश्न हैं मंत्री। मैं संक्षिप्त होगा, लेकिन यह महत्वपूर्ण है, इस मुद्दे के इतिहास को देखते हुए, हम आज जो किए गए कार्यों की जांच करते हैं। मेरा पहला सवाल यह है कि क्या अधिक बेंचमार्क को नियामक परिधि में शामिल किया जाना चाहिए, जिसके लिए हम 2013 के प्रारंभ से ही कॉल कर रहे हैं। मैं मंत्री को स्पष्टीकरण देने वाले ज्ञापन में उस बिंदु के बारे में और अधिक कहने को कहता हूं जो बताता है: 160 आगे कानून शुरू करने से, एफसीए अपने मसौदा नियमों पर परामर्श कर रहा है, और फिर अंतिम नियम प्रकाशित करेगा। 160 उसने कहा कि यह अनुमान है कि सांविधिक साधन अप्रैल 2015 में शुरू होगा और नियम उस तिथि से पहले प्रकाशित किए जाएंगे। जाहिर है, नियमों के लिए अब और उसके बाद के बीच में कोई भी समय नहीं है। 160 मंत्री समझते हैं कि हमें चिंता है कि मैं इस विषय से दूर रहना नहीं चाहता, लेकिन समय के दायरे विलंब से संबंधित हैं और लघु समय के भीतर जो सरकार पेंशन मार्गदर्शन सेवा को स्थापित करने की कोशिश कर रही है। क्या वह उस समय के पैमाने के बारे में अधिक बताएगा जिसमें अंतिम नियम प्रकाशित किए जाएंगे, वह हमें आश्वासन देते हैं कि यह उदाहरण के लिए होगा, इससे पहले कि संसद ने इस आदेश को सुचारू रूप से कार्यान्वित किया जा सकता है, इससे पहले कि मैं इस तथ्य के बारे में पूछना चाहता हूं कि नए नियम यूरोपीय संघ और अन्य देशों से आगे लागू यह वास्तव में एक बुरी बात नहीं है, मैं तर्क करता हूं कि यह एक अच्छी बात है हालांकि, हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि यूरोपीय संघ सूट का अनुसरण कर रहा है। 160 कई परामर्शदाता ने ट्रेन में होने वाले व्यापक अंतरराष्ट्रीय और यूरोपीय सुधारों पर विचार करने की आवश्यकता को बढ़ाया है। प्रस्तावों के मसौदे तैयार करने में, सरकार को अन्य नियामक सुधारों पर क्या ध्यान दिया गया है, विशेषकर यूरोपीय संघ के मानक विनियमन पर कॉलम नंबर: 7160 और कामकाज जो कि सिक्योरिटीज आयोगों के अंतर्राष्ट्रीय संगठन को कार्यान्वित करने के लिए है, नियामक परिधि के भीतर शामिल मानक को जब यूरोपीय संघ इस क्षेत्र में विनियमित करता है, क्योंकि यह करने की योजना है -160 परामर्श के लिए एक अन्य प्रतिवादी ने इस तथ्य पर प्रकाश डाला कि तीसरे मानदंड, समीक्षा सिफारिशों में प्रस्तुत किए गए, कुछ वस्तु के मानक को बाहर कर देंगे, और यह भौतिक वस्तुओं में खाता ट्रेडों को लेने के लिए संशोधित किया जाना चाहिए जो कमोडिटी बेंचमार्क से कम होता है। क्या सरकार ने विनियामक परिधि परामर्श प्रतिक्रियाओं पर प्रकाश डाला गया है, और मुझे विश्वास है कि सरकार ने स्वीकार किया है, तथ्य यह है कि विवाद के लिए एक प्रमुख बेंचमार्क का गठन क्या है। उदाहरण के लिए, यह तर्क दिया गया था कि, चांदी को शामिल करने के लिए, अन्य कीमती धातुओं को नियामक परिधि में लाया जाना चाहिए। क्या मंत्री को आश्वस्त है कि सरकार को यह अधिकार मिल गया है कि सरकार क्या करेगी यदि भविष्य में विनियामक परिधि के बाहर एक और एफआईसीसी बेंचमार्क का उपयोग किया जाए तो 160 में मेरे पास कुछ अंतिम प्रश्न हैं। मुझे पता है कि सवाल बढ़ रहे हैं, और मुझे पूरा भरोसा है कि मंत्री जल्दबाजी में उन सभी को जवाब दे रहे हैं प्रभाव आकलन, जिसमें उन्होंने उल्लेख किया है, बताता है कि आदेश द्वारा प्रभावित होने वाले मुख्य समूह योगदानकर्ता बैंक, बेंचमार्क प्रशासक और एफसीए हैं। अगर कोई अतिरिक्त संसाधन, यदि कोई हो, एफसीए को अपने नए नियामक कर्तव्यों को पूरा करने की आवश्यकता होती है, यह मूल्यांकन किया जाता है कि इसके लिए क्या आवश्यकता होगी और इसके साथ क्या सम्मानित किया जाएगा निष्पक्ष और प्रभावी बाजार की समीक्षा और अन्य दस्तावेजों ने बड़ी रकम स्पष्ट कर दी है 2013 में एफआईसीसी बाजारों में कारोबार किए जाने वाले धन, बांड का वैश्विक स्टॉक लगभग 100 खरब का मूल्य था। 160 हालांकि अधिकांश लोगों के लिए बाजार अस्पष्ट और अथाह है, उनका हमारे जीवन पर बहुत बड़ा असर है। वे हमारी बचत और पेंशन को प्रभावित करते हैं, वह कर जो हम भुगतान करते हैं और जो ब्याज हम कर्ज पर देते हैं नियामक परिधि के भीतर एक मानक की स्थिति में हेरफेर होने का पाया जा रहा है, क्या सरकार को प्रस्तुत करने की उम्मीद है, उदाहरण के लिए, भुगतान सुरक्षा बीमा-व्यक्तियों के मुआवजे के लिए बीमा-दावे का दावा करते हैं -160 मंत्री ने नए आपराधिक अपराध का उल्लेख किया । जो व्यक्ति उस अपराध का आरोप लगाए जाने वाले व्यक्ति की जांच के लिए उत्तरदायी होगा, क्या यह गंभीर धोखाधड़ी का कार्यालय होगा यदि हां, तो एसएफओ के लिए पर्याप्त संसाधनों का सख्ती से सख्ती से जांच होनी चाहिए, जहां धोखाधड़ी की गतिविधि का पता लगाया गया है। 160 हम ऐसे उपायों की शुरूआत के लिए बुला रहे हैं इनके रूप में, इसलिए आज इन उपायों का समर्थन नहीं करने का मेरा कोई इरादा नहीं है। हालांकि, उस अवधि को देखते हुए मैंने जो मामलों को उठाया है, उन पर रिकॉर्ड करना महत्वपूर्ण है, जिस पर हमने ऐसी चिंताओं को उठाया है यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि प्रावधानों की सुगमता को आसान बनाने के लिए और अधिक संरक्षण प्रदान करने के लिए सब कुछ रखा गया है। 160 2.48 pm160 एंड्रिया लीड्सॉम: 160 उसके प्रश्नों के लिए लेडी वह सराहना करते हैं कि मैं पूरी तरह से घृणास्पद हूं कि विपक्ष के बारे में किसी भी व्यक्ति को हेराफेरी के कॉलम नंबर 8160 के बारे में बताया गया है। यह अफसोस होता अगर किसी भी पार्टी ने यह सुझाव देने का प्रयास किया कि हम में से किसी को किसी और की तुलना में अधिक या कम निराश किया गया। मैं उनकी गंभीर चिंता का हिस्सा हूं, और सरकार ने पहली बार लिबोर के हेराफेरी का अपराधीकरण करके और अब इस वैधानिक साधन को शुरू करने के द्वारा काम किया है। यह महत्वपूर्ण है कि हम वित्तीय सेवाओं में दुर्व्यवहार और अपराधी की समस्याओं को सुलझाएं ताकि हम आगे बढ़ सकें और एक सफल और विश्व स्तर पर प्रतिस्पर्धी वित्तीय सेवा क्षेत्र देख सकें। जैसा कि मैंने अपनी शुरुआती टिप्पणियों में उल्लेख किया है, सरकार बाजार के दुरुपयोग से निपटने के लिए और यह सुनिश्चित करने के लिए दृढ़ है कि बाजार उन लोगों के लिए उचित है जो उन पर निर्भर हैं। 160 लेडी ने पूछा है कि जब लायबोर का हेराफेरी अपराधी था तब सात मानक शामिल नहीं किए गए थे। ग्रैटले की समीक्षा में यह सवाल माना गया कि क्या उस समय लिबोर से परे अतिरिक्त मानक को नियामक परिधि में लाया जाना चाहिए या नहीं। लिबोर एक वित्तीय स्थिरता परिप्रेक्ष्य से एक अद्वितीय बेंचमार्क है, और एफसीए और सरकार ने मान्यता दी कि उस समय एक त्वरित प्रतिक्रिया की आवश्यकता थी। ग्रेटले की समीक्षा ने सिफारिश की कि ब्रिटेन के अधिकारियों को यूरोपीय और अंतर्राष्ट्रीय समुदाय के साथ मिलकर काम करना चाहिए और अन्य वैश्विक मानक पर बहस में योगदान करना चाहिए। वही है जो हम अंतरराष्ट्रीय मंचों में कर रहे हैं। 160 इसके बारे में भी सवाल हैं कि केवल सात मानक क्यों शामिल किए गए हैं। निष्पक्ष और प्रभावी बाजार समीक्षा टीम ने अपनी सिफारिश की सूची को अंतिम रूप देने से पहले एफआईसीसी के मानदंडों का एक बड़ा सौदा किया। उस विश्लेषण के आधार पर, सात मानक ऐसे हैं जिनको मानदंडों के अनुसार प्रमुख मानक के रूप में काफी सर्वसम्मति से पहचाना गया था। 160 सरकार ने यह विचार किया है कि परामर्शदाता उत्तरदाताओं द्वारा सुझाए गए अन्य मानक भी ब्रिटेन शासन में लाए जाएंगे। हालांकि, यह देखते हुए कि विभिन्न उत्तरदाताओं द्वारा लगातार बनाए गए कोई सुझाव नहीं थे, सरकार का मानना है कि इस समय अन्य मानक शामिल करने का कोई ठोस मामला नहीं है, लेकिन हम एफआईसीसी के मानक के विकास की निगरानी जारी रखेंगे यह सुनिश्चित करने के लिए कि नियामक शासन उपयुक्त रहता है। भविष्य के चरण में संभव है कि अन्य मानक शामिल करने के लिए आवश्यक हो कि यह आवश्यक हो। 160 सुपरवाइज़री प्रतिक्रियाएं बेंचमार्क के महत्व के आधार पर भिन्न हो सकती हैं और ये भिन्न हो सकती हैं इस क्षेत्र में यूके कानून गहन पर्यवेक्षी आवश्यकताओं को लागू करता है जहां वित्तीय बाजारों में बेंचमार्क पर एक महत्वपूर्ण निर्भरता होती है। हालांकि, विनियामक व्यवस्था की ताकत ऐसे कई मानकों के लिए उपयुक्त नहीं होगी जहां पर निर्भरता छोटा है। 160 लेडी ने पूछा कि यूरोपीय संघ के शासन के तहत क्या होगा। चूंकि यूरोपीय संघ के मानक शासन एक विनियमन है, यह घरेलू मानक शासन को समाप्त करेगा, क्योंकि यह सभी सदस्य राज्यों में सीधे लागू होगा। यूरोपीय संघ के स्तर पर सहमति होने वाला शासन सीधे यूके शासन से मेल नहीं खाएगा, लेकिन यह संभव नहीं है कि एक बार यह लागू होने के बाद किसी भी मानक को हल्का नियामक उपचार का सामना करना पड़ता है। 160 ब्रिटेन ने एक बेंचमार्क शासन के लिए बातचीत के दौरान लगातार तर्क दिया है, हमारे स्वयं के दृष्टिकोण, जो विशेष रूप से सबसे महत्वपूर्ण बेंचमार्कन पर विनियामक ध्यान केंद्रित करता है, उन लोगों को हमने निष्पक्ष और प्रभावी बाजार की समीक्षा प्रक्रिया के माध्यम से प्रमुख के रूप में मान्यता दी है। उदाहरण के लिए, परिषद पाठ के तहत, आईसीई ब्रेंट को एक महत्वपूर्ण बेंचमार्क बनाना संभव नहीं होगा। प्रस्ताव यह सुनिश्चित करेगा कि आईसीई को आईसीई ब्रेंट प्रकाशित करने के लिए अधिकृत किया जाना है, और टेक्स्ट कॉलम नंबर: 9160 विनियमन बाध्यकारी होगा। यह एक उदाहरण है कि कैसे परिषद पाठ ब्रिटेन शासन से भिन्न हो सकता है। 160 लेडी ने यह भी पूछा कि क्या एफसीए निष्पक्ष और प्रभावी बाजारों पर नियंत्रण खो बैठेगा यदि वे महत्वपूर्ण समझा नहीं जाते हैं इसका जवाब यह है कि परिषद के प्रस्ताव के तहत, सभी वित्तीय मानकों को विनियामक पर्यवेक्षण के तहत लाया जाएगा और विनियमन के नियमों के अनुसार बाध्य किया जाएगा, जो बेंचमार्क के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सहमति वाले IOSCO सिद्धांतों पर बारीकी से आधारित है। विनियमन के उपयोग के लिए एक प्रतिबंध व्यवस्था भी अनिवार्य है, जहां विनियमन का उल्लंघन होता है। 160 मुझे लगता है कि अधिकांश जवाब Ladys सवाल अतिरिक्त संसाधनों पर कि एफसीए को कर्तव्यों को पूरा करने की आवश्यकता हो सकती है, यह स्पष्ट रूप से कुछ ऐसा है जो एफसीए के साथ सहज है और सरकार इसका समाधान करने के लिए आवश्यक होना चाहिए। हालांकि, फिलहाल, एफसीए इस बात पर विचार नहीं करता है कि आगे के संसाधनों की आवश्यकता होगी। 160 लेडी ने उल्लेख किया है कि महत्वपूर्ण कदाचार जुर्माना किया गया है। वह बिल्कुल सही है इस दुर्व्यवहार की शर्मनाक प्रकृति ने काफी भारी विनियामक जुर्माना उत्पन्न किया है, इसलिए मुझे उम्मीद है कि उनका स्वागत है, जैसा कि मैं निश्चित रूप से करता हूं, यह तथ्य कि लिबोर से संबंधित कदाचार जुर्माना उन लोगों के लिए परिस्थितियों में सुधार करने पर चले गए हैं जो हमारे सशस्त्र बलों में हैं, चाहे उनकी ज़िन्दगी उनकी मानसिक स्वास्थ्य जरूरतों, उनके परिवारों के लिए समर्थन या शिक्षा के लिए स्थितियां या सहायता आदि। यह महत्वपूर्ण है कि हम सभी इस तथ्य का समर्थन करते हैं कि सबसे खराब कॉलम नंबर: 10160 व्यवहार पर जुर्माना लगाया गया है और यह धन उन लोगों में दोबारा निवेश किया गया है, जो हमारे समाज में कुछ अच्छे व्यवहार दिखाते हैं। 160 लेडी को यह भी पता चल जाएगा कि विदेशी मुद्रा के दाग के लिए जुर्माना जीपी सर्जरी में सुधार के प्रति वचन दिया गया है, क्योंकि हमारे एनएचएस के सुधार में सभी निवेशकों के लाभ के लिए डाउन पेमेंट के रूप में फिर से, उस कदाचार को अच्छे प्रयोजनों के लिए बदल दिया गया है। 160 वैटले की समीक्षा की सिफारिश के अनुसार, वित्तीय सेवा अधिनियम 2012 ने प्रासंगिक बेंचमार्क को जोड़कर एक आपराधिक अपराध पेश किया LIBOR के साथ, उन आपराधिक प्रतिबंधों और शक्तियों का उपयोग एफसीए द्वारा किया जा सकता है, जिसमें एसएफओ गंभीर या जटिल धोखाधड़ी, रिश्वतखोरी और भ्रष्टाचार करने वालों पर मुकदमा चलाने की अपनी भूमिका को जारी रखता है। मुझे लगता है कि सभी मानहानि से निपटने के लिए Ladys questions.160 निष्कर्ष निकालना, यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि सरकार मानक पर यूरोपीय संघ के नियमन पर वार्ता में सक्रिय रूप से हिस्सा लेना जारी रखेगी। इससे सभी मानकों के लिए एक पैन-यूरोपीय संघ के ढांचे का विकास होगा। यह व्यापक गुंजाइश होगा और दूसरों के साथ-साथ इस समीक्षा में अनुशंसित बेंचमार्क पर कब्जा होगा। साथ में, उन बदलावों से यह सुनिश्चित होगा कि वित्तीय बाजारों को आगे बढ़ाने वाले प्रमुख मानदंड मजबूत होते हैं, और जो कोई भी उनको हेरफेर करने का प्रयास करता है, वे कानून के पूर्ण बल के अधीन हैं। 160 2.56 बजे .160
ट्रेडवे केमैन आइलैंड्स मोनेटरी अथॉरिटी (सीआईएमए) के ट्रेडवे लिमिटेड में आपका स्वागत है ग्रैंड केमन में स्थित, केवाय 1-1108 94 सोलारिस एवेन्यू सूट 1348 कैमाना बे, केमैन द्वीप फोन 1 345 9 45 6271 यूके पेमेंट प्रसंस्करण कार्यालय: टीवीसीएम लिमिटेड 15 ब्रमेट क्लॉज वॉटफोर्ड, हेर्फोर्डशायर में स्थित है WD17 4LP यूनाइटेड किंगडम tradeviewforex विदेशी मुद्राओं के कारोबार में नुकसान का जोखिम है और यह सभी के लिए उपयुक्त नहीं है। हमें बोली-पूछो फैल के माध्यम से हमारी सेवाओं के लिए मुआवजा दिया जाता है। कॉपीराइट 2017. सभी अधिकार सुरक्षित ट्रेडिव्यू लिमिटेड द्वारा प्रदत्त सेवाओं और उत्पादों को संयुक्त राज्य अमेरिका (यू.एस.) के भीतर पेश नहीं किया जा रहा है और अमेरिकी कानून के तहत परिभाषित अमेरिकी व्यक्तियों को नहीं दिया जा रहा है। इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी किसी भी देश के निवासियों के लिए नहीं है, जहां एफएक्स और सीएफडीएस ट्रेडिंग स्थानीय कानूनों या विनियमों द्वारा प्रतिबंधित या प्रतिबंधित है। केमैन आइलैंड मौद्रिक प्राधिकरण के नियमों के तहत व्यापारिक रूपरेखा पूरी तरह से पंजीकृत ब्रोकर डीलेर है। जारी रख...
Comments
Post a Comment